लखनऊ। इस घने कोहरे में हादसों का सिलसिला लगातार जारी है. ऐसे में यमुना एक्सप्रेस-वे पर नोएडा से आगरा की ओर जा रहीं दो कारों की टक्कर में मां-बेटे व बहू की मौत हो गई, वहीं   तीन बच्चों सहित आठ अन्य अन्य घायल हो गए, जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. महावन थाना प्रभारी प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार सुबह 10 बजे दिल्ली से झांसी जा रही होण्डा सिटी कार महावन क्षेत्र में 115वें किमी के मध्य अगला टायर फट जाने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसके पीछे से तेज गति से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार उससे टकरा गई. वहीं उन्होंने कहा कि टक्कर में होण्डा कार चला रहे शशिकांत सिंह, उनकी मां सुशीला देवी एवं पत्नी अपर्णा सिंह की मृत्यु हो गई और उनकी तीन बेटियां इशिका, उदिता और तनुशा गंभीर रूप से घायल है.

उन्होंने बताया कि स्विफ्ट डिजायर कार में सवार रवि तिवारी, मनीष, नीलेश, विशु, विजय तिवारी निवासी करोल बाग, नई दिल्ली घायल हो गए हैं. मिश्रा ने बताया कि नई दिल्ली के सी-ब्लॉक, स्मृति विहार निवासी शशिकांत का परिवार रिश्तेदार की शादी में शामिल होने झांसी जा रहा था, वहीं तिवारी परिवार भी शादी में शामिल होने के लिए बिहार के मुजफ्फरपुर जा रहा था.

जानकारी के मुताबिक तिवारी परिवार के सभी घायलों को लक्ष्मीनगर स्थित भास्कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शशिकांत सिंह की बेटियों को नयति अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई गई है.