प्रयागराज। एसटीएफ ने गुरुवार की रात चांदा कोतवाली क्षेत्र के पूनी भीम पट्टी गांव में स्थानीय पुलिस के साथ छापा मारकर अंतर जनपदीय शराब तस्कर गिरोह के ७ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. टीम को तीस लाख रुपये कीमत की 995 पेटी बॉम्बे नामक शराब मिली है. टीम ने तस्करों के पास से एक मिनी ट्रक, दो पिकअप, एक एसयूवी, एक कार और दो बाइक भी बरामद की है. स्पेशल टास्क फोर्स यूनिट प्रयागराज के उपनिरीक्षक रणेंद्र सिंह को गुरुवार को सूचना मिली कि अंतर जनपदीय शराब तस्कर गिरोह के सदस्य सुल्तानपुर जिले के चांदा क्षेत्र में मौजूद हैं. इस सूचना के मिलते ही उपनिरीक्षक रणेंद्र सिंह के नेतृत्व में एसटीएफ की टीम जिले में पहुंच गई.

उपनिरीक्षक रणेंद्र सिंह ने चांदा कोतवाल चंद्रभान यादव के साथ क्षेत्र के पूनी भीम पट्टी गांव में देर रात छापा मार दिया. छापे के दौरान टीम को बॉम्बे नाम की 995 पेटी शराब मिली. इसके साथ ही एक मिनी ट्रक, दो पिकअप, एक एसयूवी, एक कार और दो बाइक भी बरामद हुई. पकड़े गएशराब की तस्करी में पकड़े गए तस्करों की पहचान साबिर शाह, आयुब खां निवासीगण शिवपुर मुडला थाना हाटपिपतिया, राकेश सिंह निवासी वृंदावन कॉलोनी थाना बाडगांव इंदौर मध्यप्रदेश, विक्की यादव निवासी ढकवा थाना आसपुर देवसरा, अमरनाथ निवासी देवरखा, संजीव निवासी महुली थाना आसपुर देवसरा जनपद प्रतापगढ़ और विनोद यादव निवासी बभनपुर कोतवाली चांदा जिला सुल्तानपुर के रूप में की गई.

एएसपी शिवराज ने बताया कि बरामद शराब की कीमत तीस लाख रुपये है. छापे के दौरान दो शराब तस्कर मौके से फरार भी हो गए हैं. फरार तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें दबिश बनाए हुए हैं. पकड़े गए सभी आरोपी शराब की तस्करी करते हैं. इतना ही नहीं इन आरोपियों के खिलाफ चांदा कोतवाली में केस भी दर्ज किया गया है.