उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में 1 टायर विक्रेता ने हत्या की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ भी की. पूछताछ के बाद पता चला कि वह हत्यारा इतना बेखौफ है कि उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. इतना ही नहीं बेखौफ अंदाज में यह भी बोला कि, बहुत ज्यादा बोल रहा था इसलिए मैंने इसे ठोक दिया! फिलहाल आरोपी हिरासत में है.

वाद विवाद के बाद हत्या

थाना सिविल लाइन इलाके के शमशाद मार्केट में टायर विक्रेता अंसार अहमद की हत्या के आरोपी आसिफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जमालपुर के रहने वाले अंसार अहमद टायर की दुकान चलाते थे. जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम अंसार की दुकान पर आसिफ किसी काम से आया था. आसिफ ने उससे बाइक मांगी जब उन्होंने बाइक देने से मना कर दिया तो दोनों में वाद विवाद होने लगा. इसके बाद आसिफ फिर से उनकी दुकान पर आ गया और उनसे ₹200 मांगने लगा. जब उन्होंने रुपए देने से इंकार कर दिया तो पहले तो वह चला गया लेकिन रात को उनके घर जा पहुंचा.

 

जानकारी के मुताबिक अंसार की मां से उसने इस बात को लेकर शिकायत भी की. जहां पर दोनों के बीच वाद विवाद होने लगा. लड़ाई झगड़े के दौरान ही आसिफ ने बंदूक निकाली और अंसार के सिर पर रखकर दगा दी. जैसे ही उसे गोली लगी वह जमीन पर गिर पड़ा. इतना ही नहीं इसके बाद आसिफ ने उसके सिर में एक और गोली भी मारी. गोली की आवाज सुनते ही पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. आसिफ वहां से गुजरने वाले लोगों को बंदूक दिखाकर उनकी स्कूटी छीन कर भाग गया.

 

आरोपी ने कुबूल किया गुनाह

अंसार के परिवार वाले उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को तलाशना शुरू कर दिया. पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि, ” थाना सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी आसिफ को रविवार रात 11:00 बजे गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से पुलिस ने हत्या के दौरान प्रयोग की गई बंदूक और स्कूटी भी बरामद कर ली है”. जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि, अंसार उस की बात नहीं समझ रहा था, वह ज्यादा बोल रहा था इसलिए मैंने उसे ठीक दिया.

यह भी पढ़े: अलीगढ़ में दिनदहाड़े कार ड्राइवर ने पुलिस वाले को बोनट पर फसा, चलाई गाड़ी