लखनऊ आजकल युवाओं पर सेल्फी की दीवानगी ऐसी सिर चढ़कर बोल रही है कि उनकी जान तक चली जा रही है. अभी हाल ही में यूपी के बाराबंकी में सेल्फी लेने के चलते एक युवक की जान चली गई. बाराबंकी के फतेहपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी पर चढ़कर सेल्फी लेने के दौरान युवक हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आ गया. जिसके बाद युवक को करंट लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई. यह नजारा देख  लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. हालांकि मौके पर जीआरपी के जवान पहुंच गये. अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

बाराबंकी के फतेहपुर रेलवे स्टेशन पर रविवार शाम दर्दनाक हादसा हुआ. बताया गया है कि स्टेशन के तीसरे ट्रैक पर करीब ढाई माह से मालगाड़ी के टैंकर खड़े हैं. बीती शाम करीब सात बजे कुछ युवक रेलवे स्टेशन की ओर आ गए. इनमें एक युवक टैंकर की सीढ़ी से ऊपर चढ़ कर सेल्फी लेने का प्रयास करने लगा, लेकिन सेल्फी की दीवानगी में उसे मालगाड़ी के ऊपर से गुजरने वाली हाई वोल्टेज लाइन नहीं दिखी.

जिसके बाद युवक सेल्फी लेने के दौरान हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आ गया. करंट इतनी तेज था कि युवक का शरीर पलभर में जलकर खाक हो गया. यह देख उसके साथ आए अन्य युवक मौके से भाग निकले.

बता दें इस घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना मिलते ही जीआरपी इंस्पेक्टर आरपी सिंह मौके पर पहुंच गए. रेलवे विद्युत विभाग के तकनीकी विभाग ने शट डाउन लेकर विद्युत लाइन बंद की, जिसके बाद युवक का शव टैंकर से नीचे उतारा गया. जीआरपी ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.