लखनऊ। इस कड़ाके की ठंड में सडक हादसों का सिलसिला लगातार जारी है. ऐसे में यूपी के वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह अनियंत्रित कार ने स्टेशन परिसर में सो रहे यात्रियों को रौंद दिया. इस दर्दनाक हादसे की सूचना के बाद जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. इतना ही नहीं इस घटना के दौरान वहां मौजूद रहे लोगों ने कार चालक को पकड़कर जीआरपी पुलिस को सौंप दिया.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार लगभग11:30 बजे अनियंत्रित इनोवा कार सर्कुलेटिंग एरिया की रेलिंग तोड़ते हुए अंदर घुस गई. जब तक लोग कुछ समझ पाते अनियंत्रित कार ने परिसर में बैठे और सो रहे यात्रियों को रौंद दिया. हादसे में तीन यात्री मीरा देवी, दिव्या गुप्ता, आशा गुप्ता के अलावा बाइक सवार विकास नंद पांडेय और रिक्शा चालक मंगरु घायल हो गए. हालांकि इन सभी घायलों को शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जबकि एक शख्स को सिर में चोट आई है.

ब्रेक फेल होने के कारण हुआ हादसा

दुर्घटनाग्रस्त इंडिगो कार प्रीपेड टैक्सी बूथ की थी, जिसका ब्रेक फेल होने के कारण हादसा हुआ. जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि जीआरपी पुलिस इस मामले में कार चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है.